Thursday, June 13, 2024
No menu items!
Homeअपराधउधमसिंह नगर– मासूम से दुष्कर्म कर हत्या करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस...

उधमसिंह नगर– मासूम से दुष्कर्म कर हत्या करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

उधमसिंहनगर पुलिस ने नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म व जघन्य हत्याकांड के आरोपी को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर भेजा जेल।
जानकारी के मुताबिक बीते दिन गुरुवार को थाना किच्छा क्षेत्रान्तर्गत निवासी एक व्यक्ति ने तहरीर देते हुए बताया की बरी निवासी अजय पुत्र सूरज पाल थाना पुलमटटा जिला ऊधम सिंह नगर अपनी मोटर साईकिल UK 06AR 5640 पर उसकी तीन वर्षीय बच्ची को उठाकर ले गया। जिस पर पुलिस द्वारा थाना किच्छा पर तहरीर के आधार पर FIR NO 165022, U/S 363 IPC पर मुकदमा दर्ज किया गया।
जिसके बाद घटना के सफल अनावरण के लिए पुलिस अधीक्षक ऊधम सिंह नगर के दिशा निर्देश, पुलिस अधीक्षक अपराध के नेतृत्व व क्षेत्राधिकारी सितारगंज व प्रभारी निरीक्षक किच्छा के पर्यवेक्षण में एक पुलिस टीम का गठन किया गया।
जिसके बाद पुलिस टीम द्वारा अजय पुत्र सूरज निवासी बरी थाना पुलभटटा जिला ऊधम सिंह नगर को उत्तमनगर गुरुद्वारे से आगे रात में मोटर साईकिल UK 06 AR 5640 के साथ गिरफ्तार किया गया।
जब पुलिस द्वारा अभियुक्त से पूछताछ की गयी तो उसने बताया की वह ही अपनी मोटरसाईकिल UK 06 AR 5640 पर बच्ची को उठाकर ले गया था। जिसके साथ उसने गलत काम किया और जब वह चिल्लाने लगी तो उसने बच्ची की हत्या कर शव को वहीं झाडियों में छिपा दिया और शव को छिपाकर वह वापस अपने गाँव बरी आ गया । जिसके बाद उसने अपने पिता सूरज व माँ तारावती को सारी बातें बतायी। जिसके बाद उसकी माँ ने उसे 1000/- रूपये दिये और घर से दूर जाने को कहा जिसके बाद वह वहां से चला गया।
जिसके बाद पुलिस ने अभियुक्त की निशान देही पर डम्पी फार्म को जाने वाली सड़क के बायें और सूखी नहर के किनारे निकट झाडियो से बच्ची के शव को बरामद कर लिया हैं। वहीं पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरकर व वैज्ञानिक साक्ष्य एकत्रित करने हेतु चिकित्सकों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया गया। जिसके बाद पुलिस ने अभियोग में धारा 302, 376,120B, 201 IPC S/6 पोक्सो एक्ट की बढ़ोत्तरी की गयी। अभियुक्त की निशान देही पर अभियुक्त के कपड़े उसके घर बरी से बरामद किये गये। अभियुक्ता तारावती पत्नी सूरज निवासी बरी थाना पुलभटटा जिला ऊधम सिंह नगर को 120बी भादवि मुकदमा में गिरफ्तार किया गया हैं। दोनो अभियुक्तों को मा० न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें