Thursday, June 13, 2024
No menu items!
Homeउत्तराखंडडॉक्टर की पोर्न फ़िल्म बनाकर किया ब्लैकमेल, ठगे 80 हजार तफ्तीश में...

डॉक्टर की पोर्न फ़िल्म बनाकर किया ब्लैकमेल, ठगे 80 हजार तफ्तीश में जुटी पुलिस

देहरादून में डॉक्टर की पोर्न फिल्म बनाकर उन्हें ब्लैकमेलिंग करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। डॉक्टर ने बताया कि किसी अजनबी ने स्वयं को दिल्ली पुलिस का अधिकारी बताकर उनसे 80 हजार रुपये की ठगी कर ली इतना ही नही बल्कि अब उस अजनबी की डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रहीं हैं।

देहरादून कैंट थाना क्षेत्र एक डॉक्टर ने साइबर सेल को बताया कि 16 नम्वबर को उन्हें किसी अंजान व्यक्ति की वीडियो कॉल आई और उन्होंने कॉल उठाई तो वीडीयो कॉल पर एक लड़की अश्लील हरकतें करने लगी तभी उन्होंने फोन काट दिया लेकिन फिर दोबारा कॉल पर कॉल आने लगी । वहीं सामने वाला व्यक्ति स्वयं को दिल्ली पुलिस का अधिकारी बताने लगा और डॉक्टर को अश्लील विडियो बनाने के जुर्म में जेल भेजने की धमकी देने लगा। जिस पर डॉक्टर बेहद डर गया तो व्यक्ति द्वारा मामले को रफा दफा करवाने के लिए रुपये मांगने लगा। डॉक्टर ने बताया कि उसने अपनी इज्ज़त बचाने के लिए व्यक्ति द्वारा बताए हुए खाते पर 80 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए।

डॉक्टर ने बताया कि उसी व्यक्ति का बीते दो दिन पूर्व फिर से फोन आया और कहने लगा कि उस लड़की ने आत्महत्या कर ली है। यदि वह अपनी इज्जत बचाना चाहता है तो दो लाख रुपए बताए हुए खाते पर भेज दे। जिस पर डॉक्टर को ठगी का अहसास हुआ और वह कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस के पास पहुँच गया।

थाना कैंट प्रभारी एमके बिष्ट ने बताया कि प्रकरण की प्रथमिकी दर्ज कर दी है। पुलिस जांच में जुटी हुई है और ठगों को ट्रेस करने में साइबर सेल भी जुटा हुआ है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें