Thursday, April 25, 2024
No menu items!
Homeउत्तराखंडबेलगाम हुआ कोरोना, इस कॉलेज में एकमुश्त 93 बच्चों में कोरोना संक्रमण...

बेलगाम हुआ कोरोना, इस कॉलेज में एकमुश्त 93 बच्चों में कोरोना संक्रमण पुष्टि होने से मचा हड़कंप

हल्द्वानी- कोरोना की रफ्तार दिनों दिन बेलगाम होती जा रहीं हैं, आए दिन इससे संक्रमित होने वालो की संख्या में इजाफा हो रहा हैं इससे अब कोविड को लेकर हालात संभलते नहीं बल्कि बिगड़ते नजर आ रहे हैं, इस बार कोरोना ने बच्चों, वयस्कों से लेकर वृद्ध जनों सभी को अपनी चपेट में लिया हैं, अभी हाल ही में सुयालबाड़ी स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में 85 बच्चों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी तो वहीं अब हल्द्वानी स्थित पाल कॉलेज में 93 बच्चो में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने से शहर में हड़कंप मच गया हैं। इसे मिलाकर शहर में सिर्फ 2 दिन में अब तक 182 लोग इस संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। जिसके बाद अब कोरोना की तीसरी लहर को लेकर लगाए जा रहे कयास और भी तेज होने लगे हैं, जिसने लोगो कि चिंता भी बढ़ा दी हैं।

शहर में दो दिनों के अन्दर भारी संख्या में कोरोना संक्रमित मिलने के बाद सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने रेंडम सैंपलिंग के निर्देश दिए हैं इसके साथ ही शहर में चार कंटेनमेंट जोन भी बनाए गए हैं। वहीं स्वास्थ्य विभाग ने सैंपलिंग में भी तेजी शुरु कर दी हैं।
सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने बताया की शॉपिंग मॉल समेत सभी सार्वजनिक स्थानों में जाकर रैंडम जांच की जाएगी साथ ही मास्क न पहनने वालो पर चालानी कार्रवाई की जाएगी। जिसके लिए तहसीलदार और पुलिस की टीम मिलकर बाजारों और सार्वजानिक जगहों पर चैकिंग अभियान चलाएगी।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें