Thursday, June 13, 2024
No menu items!
Homeउत्तराखंडसीएम धामी ने शरद महोत्सव का शुभारंभ कर कहा प्रतिभाओं को मंच...

सीएम धामी ने शरद महोत्सव का शुभारंभ कर कहा प्रतिभाओं को मंच देने के साथ ही आगे बढ़ने का मिलता है मौका

खटीमा- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को शरद महोत्सव का फीता काटकर शुभारंभ फीता किया, इस दौरान मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि इस तरह के आयोजन प्रतिभाओं को मंच देने के साथ ही आगे बढ़ने का मार्ग भी प्रशस्त करते हैं, और यहीं महोत्सव हमारी कला और संस्कृति को संजोए रखने का कार्य भी करते हैं। इसके साथ ही इनसे ।स्वंय सहायता समूहों सहित लघु-कुटीर उद्योगों को भी बाजार मिलता है।
वहीं इस दौरान कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि राज्य के चहुँमुखी विकास के लिए सभी क्षेत्रों में कार्य किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा राज्य को सभी क्षेत्रों में अग्रणी व आदर्श बनाने के लिए रोड मैप तैयार किया जा रहा है, जिसके लिए सभी विभागों से 10 वर्षों का रोडमैप लिया जा रहा है।
वहीं उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार के लिए खाली पदों पर भर्ती प्रक्रिया के साथ ही स्वरोजगार की दिशा में भी कार्य किए जा रहे हैं, और राज्य सरकार द्वारा स्वरोजगार के लिए विभिन्न रोजगारपरक योजनाएं चलाई जा रही हैं, वहीं इस अवसर पर ऐपण, रंगोली, महन्दी प्रतियोगिता में स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को सम्मानित किया गया।
इस दौरान सांसद अजय टम्टा, विधायक प्रेम सिंह राणा, कैलाश गहतोड़ी, मंडलायुक्त दीपक रावत, डीआईजी नीलेश आनंद भरणे, जिलाधिकारी युगल किशोर पंत, एसएसपी दलीप सिंह कुंवर, मुख्य विकास अधिकारी आशीष भटगाई सहित, मीडिया कॉर्डिनेटर माननीय मुख्यमंत्री राजू बिष्ट, जन सम्पर्क अधिकारी प्रमोद जोशी समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें