Tuesday, June 25, 2024
No menu items!
Homeउत्तराखंडभवाली नगर पालिका में आयोजित की गई बोर्ड बैठक, कई प्रस्ताव...

भवाली नगर पालिका में आयोजित की गई बोर्ड बैठक, कई प्रस्ताव हुए पारित

भवाली: नगर पालिका सभागार में पालिका की बोर्ड बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में विभिन्न प्रस्ताव पारित किए। वही समयावधि पर कार्य पूरा न करने वाले ठेकेदारों को ब्लैक लिस्ट करने पर सहमति बनी।
बैठक में पॉलिका मैदान व बैंकट हॉल को शादी-विवाह के कार्यक्रम के लिए देने के लिए 35 हजार रूपये किराया तय किया गया। नामकरण, जन्मदिन व अन्य कार्यक्रमों के लिए दोनों हॉल लेने पर 6 हजार व एक लेने पर 3 हजार किराया तय किया गया। नगर के रेहड़ रोड, वर्मिया ताल, रामगढ रोड, जीजीआईसी, श्यामखेत, शमशान घाट छोटे तालाब बनाने पर सहमति बनी। इसके अलावा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, चिल्ड्रन पार्क, प्राथमिक विद्यालय रेहड़, दुगई स्टेट, चाय बागान में ओपन जिम बनाने के लिए शहरी विकास निदेशालय को प्रस्ताव भेजा। इसके अलावा 2017 तक पॉलिका को जो मानचित्र बनाने का अधिकार था। जिसे प्राधिकरण आने के बाद प्राधिकरण विभाग बनाने लगा। उसे पुनः पालिका को सौपने का प्रस्ताव बनाया गया। सभासद मुकेश कुमार ने काली मंदिर के पास से पैदल मार्ग को पूरा बनाने के लिए बीच मे स्थित पेड़ हटवाने के लिए लोनिवि से वार्ता कर काम जल्द करने को प्रस्ताव रखा। पालिकाध्यक्ष संजय वर्मा ने कहा कि बैठक में सर्वसहमति से निर्णय लिया गया कि समय पर काम पूरा नही करने वाले ठेकेदार पर ब्लैकलिस्ट करने की कार्रवाई की जाएगी। निजी बोरिंग व अवैध कनेक्शनों की जांच होगी। नगर की पेयजल समस्या को लेकर 6 सूत्रीय मांगों पर जल्द अमल कराने को सभासदों में विचार हुआ। साथ ही 25 को जल संस्थान कार्यालय में पालिकाध्यक्ष सभासदों ने धरना प्रदर्शन करने को निर्णय लिया।
इस दौरान ईओ संजय कुमार, लिपिक पंकज जोशी, मनोज तिवारी, प्रियंका जोशी, उमा जोशी, सभासद किशन अधिकारी, सुनील मेहता, नाजमा खान, विनोद तिवारी, मुकेश कुमार, ममता बिष्ट समेत कई लोग मौजूद रहे।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें