Monday, May 20, 2024
No menu items!
Homeउत्तराखंडउत्तराखंड में हादसों का मंगलवार ! अब ऋषिकेश बद्रीनाथ हाईवे पर हुआ...

उत्तराखंड में हादसों का मंगलवार ! अब ऋषिकेश बद्रीनाथ हाईवे पर हुआ सड़क हादसा, दो लोगों की मौत, मंगलवार को हुए छः हादसे

चंपावत के बाद कोटद्वार और अब ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे पर सड़क हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल है। जानकारी के अनुसार, एनएच 58 श्रीनगर-ऋषिकेश मोटर मार्ग तपोवन (ब्रह्मपुरी) के पास एक आल्टो कार हादसे का शिकार हो गई। जिसमें चार लोग सवार थे। दो लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि दो घायलों को 108 से एम्स अस्पताल ऋषिकेश ले जाया गया।

मुनि की रेती थाना निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब 11:30 बजे पुलिस को एक कार के ब्रह्मपुरी के पास खाई में गिरने की सूचना मिली। सूचना पर तुरंत एसडीआरएफ और पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। एसडीआरएफ ने रेस्क्यू अभियान शुरू किया। खाई में उतरकर एसडीआरएफ जवानों ने मृतकों को और घायलों को बाहर निकाला।

ऋषिकेश के हादसे को मिलाकर उत्तराखंड में मंगलवार को कुल छह सड़क हादसे हो चुके हैं। पहला हादसा देर रात चंपावत में हुआ। यहां 14 बारातियों की मौत हो गई, जबिक दो घायल हैं। दूसरा हादसा पौड़ी जिले के दुगड्डा में हुआ, यहां तीन शिक्षकों की मौत हुई। तीसरा हादसा नैनीताल के भीमताल में हुआ , यहां दिल्ली के पांच पर्यटक घायल हुए हैं। चौथा हादसा मसूरी में यहां कार खाई में गिरने से दिल्ली के दो पर्यटक घायल हो गए। पांचवां हादसा बाजपुर में हुआ जहां पिता-पुत्र की दुर्घटना में मौत हो गई थी। छठवां हादसा मुनि की रेती में हुआ है। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें