Monday, May 20, 2024
No menu items!
HomeUncategorizedबरेली के दो ड्रग्स तस्कर देहरादून में गिरफ्तार! सप्लाई करने के लिए...

बरेली के दो ड्रग्स तस्कर देहरादून में गिरफ्तार! सप्लाई करने के लिए लाए थे 8 लाख की स्मैक

देहरादून में फिर से दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों तस्करों को रायवाला चौक से आगे मुख्य मार्ग पर रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया गया है दोनों से लाखों रुपए की स्मैक भी बरामद की गई है।

नशा तस्करों पर दून पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में पुलिस ने साढ़े आठ लाख रुपए कीमत की 86 ग्राम स्मैक बरामद की है। साथ ही पुलिस ने मामले में 2 आरोपियों को रायवाला चौक से आगे मुख्य मार्ग पर रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया.सुनैना मल्होत्रा को स्मैक बेचने आए थे: आरोपी सुनैना मल्होत्रा नाम की महिला को स्मैक बेचने के लिये आये थे। सुनैना हरिद्वार और देहरादून में स्मैक तस्करी का काम करती है। सुनैना मल्होत्रा को पुलिस पहले गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी थी। लेकिन जेल से बाहर आने के बाद सुनैना मल्होत्रा ने तस्करी का काम शुरू कर दिया। एसएसपी ने बताया कि पुलिस जल्द ही सुनैना को दोबारा गिरफ्तार कर लेगी। पुलिस आरोपियों के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटा रही है।

बता दें रविवार रात को रायवाला चौक से आगे मुख्य मार्ग पर रेलवे स्टेशन के पास थाना रायवाला पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। उसी दौरान दो संदिग्ध व्यक्ति बरेली निवासी पप्पू श्रीवास्तव और शाहनवाज सिद्दीकी को शक के आधार पर रोका। दोनों आरोपियों की तलाशी लेने के बाद इनके पास से कुल 86 ग्राम स्मैक बरामद हुई। आरोपियों ने पूछताछ में बताया की स्मैक को मीरगंज बरेली से लाकर रायवाला में सुनैना मल्होत्रा नाम की महिला को देने के लिये आये थे। आरोपियों के खिलाफ थाना रायवाला पर एनडीपीएस एक्ट का मुकदमा पंजीकृत किया गया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है। एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर ने बताया कि आरोपी पप्पू श्रीवास्तव बरेली का रहने वाला है। मजदूरी का कार्य करता है। कुछ समय पहले उसकी मुलाकात शाहनवाज सिद्दीकी उर्फ शानू से हुई जो फतेहगंज में नूरी ज्वैलर्स नाम की दुकान में कार्य करता था। बरेली में स्मैक काफी कम दामों में मिल जाती है। आस-पास के कई लोगों द्वारा अन्य राज्यों/जनपदों में स्मैक की तस्करी कर काफी पैसा कमाया जाता है। इसलिये जल्दी पैसा कमाने के लालच में बरेली में आदेश तिवारी नाम के एक व्यक्ति से थोड़ी-थोड़ी मात्रा में स्मैक खरीद कर इकट्ठा करने लगे। जिसे दोनों आज यहां सुनैना मल्होत्रा नाम की महिला को बेचने के लिये आये थे जो हरिद्वार और देहरादून में स्मैक तस्करी का काम करती है। उसने स्मैक डिलीवरी करने के लिये रेलवे स्टेशन रायवाला के पास बुलाया था।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें