Saturday, May 18, 2024
No menu items!
HomeUncategorizedआगामी चुनाव के मद्देनजर उत्तराखंड में PM मोदी, यूपी में अमित शाह...

आगामी चुनाव के मद्देनजर उत्तराखंड में PM मोदी, यूपी में अमित शाह की रैलियां व चंडीगढ़ में अरविंद केजरीवाल निकालेंगे विक्ट्री मार्च

देश में उत्तराखंड समेत पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव नजदीक है। जिसको लेकर पीएम मोदी से लेकर अरविंद केजरीवाल तक अन्य राजनेता जनता को रिझाने के लिए चुनावी तैयारियों में लगे हुए हैं। वहीं आज उत्तराखंड में पीएम मोदी, यूपी में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की 3 रैलियां हैं तो चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल विक्ट्री मार्च निकालेंगे।

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड के हल्द्वानी में 17,500 करोड़ रुपये की 23 परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे। तो वहीं अमित शाह यूपी में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे साथ ही केजरीवाल चंडीगढ़ में विक्ट्री मार्च का नेतृत्व करेंगे।

उत्तराखंड के कुमाऊं के द्वार हल्द्वानी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दौरा करने जा रहे है जहां पर वह चुनावी राज्य उत्तराखंड के हलद्वानी में एक भारी जनसभा को संबोधित करेंगे।

वहीं उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में पार्टी को जीत दिलाने के लिए केंद्रीय गृह व सहकारिता मंत्री अमित शाह जोर-शोर से जुटे हुए हैं। अमित शाह लगातार उत्तर प्रदेश का दौरा कर रैलियां कर रहे हैं और पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर चुनावी फीडबैक भी ले रहे हैं। इसी अभियान में जुटे अमित शाह आज यूपी के तीन जिलों मुरादाबाद, अलीगढ़ और उन्नाव में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आज से पंजाब के तीन दिवसीय दौरे पर रहेंगे। जहां पर वह आज चंडीगढ़ में विक्ट्री मार्च का नेतृत्व करेंगे। चंडीगढ़ निकाय चुनावों में मिली सफलता के बाद निकाले जाने वाले इस विक्ट्री मार्च में आप पंजाब के सभी बड़े नेता और सभी जीते हुए पार्षद शामिल होंगे।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें