Thursday, February 22, 2024
No menu items!
Homeउत्तराखंडउत्तराखंड परिवहन निगम ने मार्गों पर तय किए बसों के ठहराव! यात्रियों...

उत्तराखंड परिवहन निगम ने मार्गों पर तय किए बसों के ठहराव! यात्रियों के खानपान की सुविधा के लिए किया ढाबों का अनुबंध

उत्तराखंड के लंबी दूरी के मार्गों पर बसों के ठहराव समेत यात्रियों के खानपान व प्रसाधन की सुविधा के लिए उत्तराखंड परिवहन निगम ने विभिन्न मार्गों पर ढाबों का अनुबंध किया है। दरअसल, बीते दिनों ऐसे प्रकरण सामने आए थे, जब अनुबंधित ढाबों पर यात्रियों से लूट-खसोट की शिकायत मिली थी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस मामले में जांच के निर्देश देकर एक ढाबे का अनुबंध खत्म भी कराया था। इसके साथ ही ऐसे मामले भी सामने आए जब चालक-परिचालक अपनी मर्जी से ढाबों पर बसों को रोक रहे थे। निगम के महाप्रबंधक दीपक जैन ने नए अनुबंध की सूचना जारी कर बसों का ठहराव इन्हीं पर करने के सख्त आदेश दिए हैं। परिचालकों को क्यूआर-कोड स्कैन मशीन के जरिए ढाबे की रसीद लेने के आदेश भी दिए गए हैं।

उत्तराखंड परिवहन निगम ने इन ढाबों से किया अनुबंध

दिल्ली-नैनीताल, टनकपुर मार्ग पर
मेला रेस्टोरेंट गजरौला अमरोहा : अल्मोड़ा, बागेश्वर, भवाली, हल्द्वानी, काशीपुर, टनकपुर व लोहाघाट डिपो की दिल्ली से नैनीताल व टनकपुर आने वाली बसों का ठहराव।

शिवम टूरिस्ट ढाबा गढ़मुक्तेश्वर हापुड़ : काठगोदाम, रामनगर, रानीखेत, रुद्रपुर व पिथौरागढ़ डिपो की दिल्ली से नैनीताल व टनकपुर जाने वाली बसों का ठहराव।

नैनीताल, टनकपुर-दिल्ली मार्ग पर
कान्हा श्याम टूरिस्ट ढाबा गढ़मुक्तेश्वर हापुड़ : काशीपुर, रामनगर, रुद्रपुर, हल्द्वानी, काठगोदाम, रानीखेत, बागेश्वर व टनकपुर डिपो की नैनीताल/टनकपुर से दिल्ली जाने वाली बसों का ठहराव।

देहरादून/हरिद्वार-अंबाला-चंडीगढ़ मार्ग पर
हिमाचल ढाबा मनका-मनकी अंबाला : ऋषिकेश, कोटद्वार, हल्द्वानी, काठगोदाम, अल्मोड़ा, रुद्रपुर, रामनगर व काशीपुर डिपो की बसों का ठहराव।

चंडीगढ़ ढाबा मनका-मनकी अंबाला: देहरादून, हरिद्वार, रुड़की व टकनपुर की बसों का ठहराव।

देहरादून-नैनीताल, टनकपुर मार्ग पर
कान्हा श्याम ढाबा नजीबाबाद बिजनौर: देहरादून, नैनीताल व टनकपुर मंडल क्षेत्र की समस्त बसों का ठहराव। जो बसें कानपुर, लखनऊ व मुरादाबाद जाएंगी।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें