Tuesday, June 25, 2024
No menu items!
Homeउत्तराखंडबाजार के लिए निकली महिला को कार सवारों ने किया अगवा, तफ्तीश...

बाजार के लिए निकली महिला को कार सवारों ने किया अगवा, तफ्तीश में जुटी पुलिस

रूद्रपुर। बगवाड़ा निवासी एक व्यक्ति ने कार सवार कुछ लोगों पर पत्नी को अगवा करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। तहरीर देते हुए व्यक्ति नर कहा कि बीते दिनों उसकी पत्नी घर से बाजार के लिए निकली थी कि अचानक बोलेरों सवार चार से पांच लोगों ने अगवा कर लिया। जिस पर पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर 38 रॉयल रेजीडेंसी बगवाड़ा निवासी आशीष सिंह ने तहरीर देकर बताया कि कि छह दिसंबर की दोपहर को उसकी पत्नी बाजार के लिए निकली थी औऱ देर शाम तक घर नहीं लौटी। जब खोजबीन की तो, पता चला कि गौरीगंज अमेठी यूपी का रहने वाला प्रदीप सिंह अपने चार पांच साथियों के साथ बोलेरों गाड़ी से आया था और पत्नी का रास्ता रोकर जबरन अगवा करके ले गया।

बताया कि काफी खोजबीन के बाद भी पत्नी का कोई सुराग नहीं लगा और आशीष ने पत्नी के साथ अनहोनी की भी आशंका जताई। शिकायतकर्ता की तहरीर पर पुलिस ने प्रदीप सिंह अज्ञात चार-पांच लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उधर, एसएसआई सतीशचंद्र कापड़ी ने बताया कि विवाहिता की बरामदगी के लिए पुलिस टीम को लगा दिया गया है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें