Thursday, June 13, 2024
No menu items!
Homeउत्तराखंडहल्द्वानी : UPWWA नैनीताल ने पुलिस कर्मियों के बेहतर स्वास्थ्य के लिए...

हल्द्वानी : UPWWA नैनीताल ने पुलिस कर्मियों के बेहतर स्वास्थ्य के लिए कराया स्वास्थ्य सेमिनार

हल्द्वानी ::- UPWWA नैनीताल ने पुलिस कर्मियों के बेहतर स्वास्थ्य के लिए कराया स्वास्थ्य सेमिनार, कम्युनिकेशन डिसऑर्डर से जुड़ी समस्याओं से निदान के लिए किया गया जागरूक।

बुधवार को कोतवाली हल्द्वानी परिसर के मीटिंग हॉल में जिलाध्यक्ष upwwa नैनीताल द्वारा पुलिस कार्मिकों एवं पुलिस परिवार के स्वास्थ्य परीक्षण के लिए मेडिकल हेल्थ कैम्प का आयोजन किया गया। सनवाल क्लिनिक ऑफ स्पीच एंड हियरिंग हल्द्वानी के सौजन्य से चलाए गए मेडिकल कैंप के माध्यम से डॉ.अंजली सनवाल व टीम द्वारा Communication डिसऑर्डर जैसे ऑटिज्म, हाइपरेक्टिव डिसऑर्डर, हकलाने जैसी समस्याओं के निदान के लिए चिकित्सा परामर्श दिया गया। साथ ही सभी के लिए निःशुल्क hearing Test भी आयोजित किया गया। सुनने की क्षमता को बेहतर बनाने और सावधानियां बरतने के लिए भी जागरूक किया गया।
मेडिकल कैंप में 50 से भी अधिक पुलिस कर्मी व परिजनों द्वारा लाभ उठाया गया।

मेडिकल कैंप के दौरान डॉ.जगदीश चंद्र, एसपी क्राइम/ट्रैफिक नैनीताल, धर्मवीर सोलंकी पीआरओ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल, हरेंद्र चौधरी प्रभारी निरीक्षक कोतवाली हल्द्वानी, विजय मेहता वरिष्ठ उप निरीक्षक कोतवाली हल्द्वानी एवं समस्त स्टाफ, कोतवाली,बहुउद्देशीय भवन शाखाओं के अधिकारी कर्मचारी गण आदि मौजूद रहे।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें