Thursday, June 13, 2024
No menu items!
Homeउत्तराखंडदेहरादून– प्रदेश में हो रही अधिक बिजली कटौती पर सीएम धामी ने...

देहरादून– प्रदेश में हो रही अधिक बिजली कटौती पर सीएम धामी ने व्यक्त की नाराजगी, जल्द से जल्द बिजली संकट की समस्या का समाधान करने के दिए निर्देश

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज शुक्रवार को सचिवालय में ऊर्जा विभाग की बैठक लेते हुए राज्य में अधिक बिजली कटौती पर गहरी नाराजगी व्यक्त की। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिये कि जल्द से जल्द बिजली संकट की समस्या का समाधान ढूंढा जाए।
मुख्यमंत्री धामी ने सचिव ऊर्जा, UPCL, PITCUL और UJVNL के अधिकारियों को बिजली संकट का शीघ्र समाधान कर इसकी रिपोर्ट उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि अधूरी तैयारी के साथ बैठक में न आएं। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि उत्तराखण्ड में ऊर्जा एवं पर्यटन के क्षेत्र में अनेक संभावनाएं हैं। प्रदेश का विकास हम सबकी सामूहिक जिम्मेदारी है। सभी विभाग समन्वय के साथ कार्य करें। उन्होंने कहा कि राज्य के कई क्षेत्रों से बिजली चोरी की शिकायतें आ रही हैं, जिस पर शीघ्र कार्रवाई की जाए। जो समस्याएं आ रही हैं, उनका उचित समाधान निकाला जाए। इस अवसर पर मुख्य सचिव डॉ. एस.एस.संधु, अपर मुख्य सचिव आनन्द बर्द्धन, सचिव आर. मीनाक्षी सुंदरम समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें