Sunday, April 21, 2024
No menu items!
Homeआपदाबरसात में टूटी सडकें, दुर्घटनाओं को दे रही खस्ताहाल सडकें न्योता।

बरसात में टूटी सडकें, दुर्घटनाओं को दे रही खस्ताहाल सडकें न्योता।

​​​​​​​भारी बरसात के चलते नगर पंचायत थराली के वार्ड भेंटा के अंतर्गत थराली तिराहे से कुछ दूरी पर स्टेट बैंक थराली के नजदीक  लोक निर्माण विभाग की सड़़क  टूट चुकी है। सड़क टूटने के कारण वाहनों की  आवाजाही में परेशानी हो रही हैं और यहाँ पर बड़ी दुर्घटना को दावत यह सड़क दे रही है।
साथ ही लोक निर्माण विभाग द्वारा शिशु मंदिर थराली से केदारबगड़ के बीच तीन स्थानों पर कुछ ही माह पहले तीन दीवारें बनाई गई थी। जो पहली बरसात  में ही टूट चुकी थी। जिनमें  निम्न गुणवत्ता का कार्य होने के कारण लोक निर्माण विभाग की ये तीनों दीवारें क्षतिग्रस्त हो गई, जो कहीं ना कहीं लोक निर्माण विभाग की लापरवाही को दिखा रही है और ठेकेदार द्वारा किए गए कार्यों की गुणवत्ता को भी दिखा रही है।
लगातार लोक निर्माण विभाग की लापरवाही के कारण इस प्रकार के निर्माण कार्य थराली में किए जा रहे है जो शासन-प्रशासन और सरकार की कार्यशैली पर भी सवाल उठा रही है जिस कारण यह भी पता चल रहा है कि लोक निर्माण विभाग के द्वारा द्वारा किस प्रकार के निर्माण कार्य किए जा रहे हैं जो एक बरसात भी नहीं झेल पा रहे हैं। थराली मुख्य बाजार की सड़कों में भी बड़े-बड़े गड्ढे बने हुए हैं, पानी के तालाब बने हुए हैं जिस पर स्थानीय जनप्रतिनिधि भी मोन हैं।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें