Thursday, April 25, 2024
No menu items!
Homeराजनीतिखस्ताहाल सडकों के खिलाफ भडके कांग्रेसी,भूख हड़ताल और बाजार बंद करने की...

खस्ताहाल सडकों के खिलाफ भडके कांग्रेसी,भूख हड़ताल और बाजार बंद करने की दी चेतावनी।

ट्रांजिट कैम्प की खस्ताहाल सड़कों का निर्माण नहीं के विरोध में कांग्रेसियों ने महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा और नगर महामंत्री अर्जुन विश्वास की अगुवाई में सड़क पर धान रोपकर विरोध प्रकट किया। इस दौरान कांग्रेसियों और स्थानीय लोगों ने मेयर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की साथ ही रोड नहीं तो वोट नहीं के नारे भी लगाये।
बारिश के चलते ट्रांजिट कैम्प की सड़कों की हालत इन दिनों और भी दयनीय हो चुकी है। इसके विरोध में महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा और महामंत्री अर्जुन विश्वास की अगुवाई में तमाम कार्यकर्ता और स्थानीय लोग मेन बाजार वाली खस्ताहाल सड़क पर एकत्र हुए और नारेबाजी के बीच सड़क पर धान लगाकर विरोध प्रकट किया। कांग्रेसियों ने मेयर के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। साथ ही रोड नहीं तो वोट नहीं के नारे भी लगाए गये। इस दौरान महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा ने कहा कि ट्रांजिट कैंप की जनता को भाजपा सिर्फ वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल करती आयी है। सिर्फ चुनाव के समय ही भाजपा को ट्रांजिट कैम्प की याद आती है। हजारों की आवादी वाले इस क्षेत्र में आज सड़कों की हालत बदतर है। जरा सी बारिश में यहां के लोगों को नारकीय जीवन व्यतीत करना पड़ता है। महानगर अध्यक्ष ने कहा कि मेयर ने ट्रांजिट कैम्प के विकास का पैसा बड़ी कालोनियों में लगा दिया है। ट्रांजिट कैम्प के कई वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने इस अनदेखी पर अपने मुंह बंद कर रखे हैं।ट्रांजिट कैम्प के लोग हर चुनाव में भाजपा को भरपूर समर्थन देते आये हैं मेयर ने ट्रांजिट कैंप के नेताओं और वहां के निवासियों का अपमान किया है आज इस दुर्दशा से वह खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं ।
महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा ने झील से ट्रांजिट केम्प तक मुख्य मार्ग के अलावा ट्रांजिट कैम्प के आंतरिक मार्गों का भी जल्द से जल्द निर्माण करने की मांग की। उन्होंने कहा कि एक घंटे की बारिश में पूरा महानगर जलमग्न हो जाता है सड़कों की हालत नहीं सुधरी तो नगर निगम के खिलाफ बड़ा आंदोलन किया जायेगा। महामंत्री अर्जुन विश्वास ने कहा कि ट्रांजिट कैम्प की सड़कों के निर्माण की मांग कई वर्षों से की जा रही है लेकिन भाजपा के जनप्रतिनिधि लगातार इस क्षेत्र की उपेक्षा कर रहे हैं। अब इस उपेक्षा को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। उन्होंने कहा कि जल्द ही सड़क निर्माण के लिए प्रभावी कार्यवाही नहीं हुई तो बाजार बंद किया जायेगा और वह खुद भूख हड़ताल शुरू करेंगे। उन्होंने कहा कि लगातार आवाज उठाने के बावजूद भाजपा जनता की आवाज को अनसुना कर रही है भाजपा झूठ बोलकर राजनीति कर रही है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें