Monday, May 20, 2024
No menu items!
Homeअपराधभांजे के ऊपर मामी के इश्क का ऐसा चढ़ा नशा की, रास्ते...

भांजे के ऊपर मामी के इश्क का ऐसा चढ़ा नशा की, रास्ते से हटाने के लिए मामा का ही कर डाला कत्ल, पुलिस ने ऐसे सुलझाई गुत्थी

काशीपुर से एक रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला सामने आया हैं, जिसमें बीते दिन गांव में लगे सार्वजनिक फ्रीजर से पानी लेने गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई हत्या के मामले का पुलिस ने कुछ ही घंटो में खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। रविवार को एसएसपी टीसी मंजूनाथ ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया की युवक की हत्या में शामिल मुख्य आरोपी मृतक की पत्नी और भांजे को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक इस मामले में मृतक बृजमोहन के बड़े भाई बुद्ध सिंह ने कोतवाली में तहरीर हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया था, जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की थी।
मृतक के भाई ने तहरीर देते हुए बताया की उसका 32 वर्षीय छोटा भाई ब्रजमोहन गांव में ही मजदूरी का कार्य करता था, जो बीते दिन शाम को खाली बोतल लेकर गांव में लगे सार्वजनिक फ्रिजर से पानी लेने गया था, लेकिन घंटों तक वह वापस घर नहीं लौटा, जिसके बाद परिजनों ने आस पास उसकी तलाश शुरू करी की तभी फ्रीजर से थोड़ी ही दूरी पर ब्रजमोहन खून से लथपथ पड़ा था, जिसे परिजन आनन-फानन में चिकित्सालय ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसपर परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी थी जिसके आधार पर पुलिस ने मृतक बृजमोहन के भांजे सौरभ को उसके घर की गली से गिरफ्तार किया।
पुलिस पूछताछ में सौरभ ने बताया कि उसके मामा ब्रजमोहन ने उसकी मामी प्रीति कौर से प्रेम विवाह किया था, लेकिन जब वह अपने मामा के घर गया तो उसके उसकी मामी प्रीती से अवैध संबंध बन गए। लेकिन कुछ दिन बाद इसकी भनक उसके मामा और अन्य परिवार जनो को लगी जिसके बाद मामा ने मामी को डांट लगाते हुए उसके साथ मारपीट की। वहीं बताया की उसकी मामी भी अपने पति से पीछा छुड़ाने के लिए उसके साथ ही रहने लगी, इस दौरान बीते 10 दिन पूर्व दोनों ने मिलकर ब्रजमोहन को रास्ते से हटाने की योजना बनाई, जिसके तहत योजना पर अमल करते हुए सौरभ ने बीते दो दिन पहले मामा ब्रजमोहन को फोन करके शराब पीने के लिए बुलाया। शराब पीने के बाद जब ब्रजमोहन काफी नशे में था तो सौरभ ने मौका पाकर पास में पड़े पत्थरों से उसके सिर पर प्रहार कर बेहोश करते हुए उसका गला घोंट दिया।
वही खुलासे के बाद पुलिस ने बृजमोहन की पत्नी, प्रीति कौर को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 201, 120 (बी) के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायलय के समक्ष पेश कर दिया है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें