Monday, May 20, 2024
No menu items!
Homeअपराधसौतेले चाचा पर नाबालिग ने लगाया दुष्कर्म का आरोप! चाची की भी...

सौतेले चाचा पर नाबालिग ने लगाया दुष्कर्म का आरोप! चाची की भी बताई करतूत

जनपद नैनीताल लालकुआं कोतवाली क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक नाबालिग ने अपने सौतेले चाचा पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. वहीं पीड़िता ने मामले में चाची के भी साथ देने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर पड़ताल तेज कर दी है।

लालकुआं कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक नाबालिग ने अपने सौतेले चाचा पर रेप करने का आरोप लगाया है। साथ ही पूरे घटनाक्रम में चाची के साथ देने की बात पुलिस को बताई है। जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने लालकुआं कोतवाली पुलिस में एक अप्रैल को अपने नाबालिग बेटी के लापता होने का मामला दर्ज कराया था। पूरे मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि नाबालिग के आगरा के रहने वाली चाची लालकुआं आकार उसको बहला-फुसलाकर अपने साथ आगरा ले गई। पीड़िता की चाची अपने पूर्व पति को छोड़ आगरा के एक युवक के साथ शादी कर रह रही है। पीड़िता की चाची एक अप्रैल को लालकुआं रेलवे स्टेशन पहुंची और नाबालिग को फोन कर स्टेशन पर मुलाकात करने के लिए बुलाया। जहां से नाबालिग को अपने साथ आगरा ले गई। आरोप है कि जहां उसने नाबालिग को अपने पति को सौंप दिया।

जहां सौतेला चाचा ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। शिकायत के बाद लड़की के लापता की जांच लालकुआं कोतवाली पुलिस ने उपनिरीक्षक रंजनी आर्य को सौंपी गई। जिसके बाद उपनिरीक्षक रजनी आर्य ने मामले की जांच शुरू की। जांच में मोबाइल नंबरों की लोकेशन से नाबालिग के आगरा में होने की जानकारी हाथ लगी. जिसके बाद पुलिस आगरा पहुंची। साथ ही नाबालिग को इसकी चाची के घर से बरामद कर लिया। इसी दौरान नाबालिग लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके साथ उसके सौतेले चाचा ने दुष्कर्म किया है। जिसपर पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। पुलिस ने तुरंत आरोपी सौतेले चाचा और साथ देने वाली चाची को आगरा से गिरफ्तार कर लालकुआं कोतवाली ले आई। जहां पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें