Wednesday, February 21, 2024
No menu items!
Homeउत्तराखंडउत्तराखण्डः वाहन हादसे के बाद लापता महिला अधिकारी की तलाश जारी! एसडीआरएफ...

उत्तराखण्डः वाहन हादसे के बाद लापता महिला अधिकारी की तलाश जारी! एसडीआरएफ ने फिर चलाया सर्च अभियान, सोमवार को हुआ था दर्दनाक हादसा

देहरादून। राजाजी पार्क की चीला रेंज में सोमवार को हुए सड़क हादसे के बाद नहर में बही महिला अधिकारी की तलाश जारी है। अधिकारी की तलाश में एसडीआरएफ की टीम ने सर्च अभियान चलाया है, लेकिन अधिकारी का कुछ पता नहीं चल सका है। बता दें कि हादसे का शिकार हुए वाहन में कई अफसर व वनकर्मी सवार थे। हादसे में दो रेंजर समेत चार लोगों की मौत हो गई और वार्डन छिटककर चीला नहर में जा गिरीं। उनकी खोज के लिए एसडीआरएफ ने सोमवार को ही तकरीबन तीन घंटे अभियान चलाया, लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद तड़के से टीम रेस्क्यू में जुटी है।
राजाजी प्रशासन को ये वाहन पेट्रोलिंग व जानवरों के रेस्क्यू के लिए मिला था। ट्रायल के लिए वाहन में वन्य जीव प्रतिपालक आलोकी, वन क्षेत्राधिकारी शैलेश घिल्डियाल, उपवन क्षेत्राधिकारी प्रमोद ध्यानी, चिकित्सक राकेश नौटियाल के अलावा कुलराज सिंह, हिमांशु गोसाई, सैफ अली खान, अंकुश, अमित सेमवाल व अश्विन बीजू सवार थे। बताया जा रहा है कि वाहन चीला से ऋषिकेश की ओर जा रहा था। चीला विद्युत गृह से कुछ आगे अचानक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराया और बाद में चीला शक्ति नहर के पैराफिट से जा टकराया। दुर्घटना में कुछ लोग छिटक कर खाई में जा गिरे। वहीं वाहन में सवार वन्य जीव प्रतिपालक आलोकी नहर में जा गिरीं।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें