Thursday, June 13, 2024
No menu items!
Homeउत्तराखंडउत्तराखंड पोस्टल बैलेट वायरल वीडियो! भारतीय सेना की इस रेजीमेंट का निकला...

उत्तराखंड पोस्टल बैलेट वायरल वीडियो! भारतीय सेना की इस रेजीमेंट का निकला वीडियो, पुलिस ने जवानों को भेजा समन

पिथौरागढ़। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत द्वारा पोस्टल बैलेट के माध्यम से एक व्यक्ति द्वारा बार-बार मतदान किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था जिसके बाद सियासत गरमा गई थी। जिसपर हरीश रावत ने चुनाव आयोग से जांच के बाद इस पर कार्रवाई करने की मांग की थी।
जिसके बाद चुनाव आयोग ने मामले का संज्ञान लेते हुए पिथौरागढ़ पुलिस को केस दर्ज करने का आदेेश दिया था। वहीं जांच के दौरान वायरल वीडियो के तार पिथौरागढ़ के डीडीहाट से जुड़े निकले इसके बाद जब पुलिस ने अपनी जांच आगे बढ़ाई तो विधानसभा चुनाव के दौरान वायरल हुआ पोस्टल बैलेट से मतदान का वीडियो जांच में भारतीय सेना की कुमाऊं रेजीमेंट से जुड़ा निकला । जिस पर पुलिस ने वीडियो में दिखने वाले जवान व वीडियो बनाकर वायरल करने वाले जवान समेत 4 जवानों को पिथौरागढ़ पुलिस ने समन भेजा हैं।


पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह ने बताया कि यह वायरल वीडियो सेना की कुमाऊं रेजीमेंट के चार जवानों का है। बताया कि यह वीडियो जम्मू में बनाया गया था उसके बाद इसे वायरल किया गया था। बताया की वीडियो भेजने और बनाने वाला जवान भी कुमाऊं रेजीमेंट का ही हैं। जिसके बाद पुलिस ने चारों जवानों को पूछताछ के लिए समन भेजा है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें