Wednesday, February 28, 2024
No menu items!
Homeउत्तराखंडनैनीताल : राज्य स्थापना दिवस पर रोटरी क्लब नैनीताल ने पर्यटकों के...

नैनीताल : राज्य स्थापना दिवस पर रोटरी क्लब नैनीताल ने पर्यटकों के लिए लगाई 13 बेंच

नैनीताल ::- राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर रोटरी क्लब नैनीताल द्वारा पर्यटक एवं शहर के नागरिकों की सुविधा के लिए 13 बेंच माल रोड में लगवाईं तथा इन बेंचों का उद्घाटन पालिका अध्यक्ष सचिन नेगी द्वारा किया गया और 13 बेंचों को रोटरी द्वारा उन्हें औपचारिक तौर पर सौंपा गया।

इस अवसर पर नर्वनियुक्त अधिशासी अधिकारी उनियाल और सविता भी उपस्थित रहे। नगर पालिका अध्यक्ष सचिन नेगी ने रोटरी क्लब के सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया और रोटरी क्लब नैनीताल की प्रशंसा करते हुए कहा कि रोटरी ,नैनीताल शहर एवं आस पास के इलाक़ों के लिए सेवा और सामाजिक कार्यक्रम करने में अग्रणी प्रयास करता है और नगर पालिका नैनीताल के साथ मिल कर रोटरी ने इससे पूर्व में ओपन जिम और सेल्फ़ी पोईंट की स्थापना भी की जा चुकी है इसी कड़ी में आज 13 बेंच माल रोड में विभिन्न स्थानों में लगाई गयीं हैं।

इस प्रोजेक्ट के चेयरमेन रोटरी के वरिष्ठ सदस्य जेके शर्मा का विशेष योगदान रहा। अभी कुल 13 बेंच लगायी गयीं और रोटरी का प्रयास रहेगा की कुछ और बेंच भी भविष्य में लगाई जायें।

कार्यक्रम में रोटरी क्लब के सचिव नरेंडेर लामबा, प्रोजेक्ट चेरमेन जेके शर्मा, पूर्व अध्यक्ष विक्रम स्याल , मीडिया प्रभारी सुमित खन्ना , यतिंडेर पाल सिंह सूरी, सैनिक स्कूल के प्रधानाचार्य बिशन सिंह मेहता उपस्थित थे। पालिका अध्यक्ष ने अलका होटेल के सामने लगी बेंच का फ़ीता काट कर माल रोड में सभी बेंचों का उद्घाटन किया ॥

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें