Tuesday, June 25, 2024
No menu items!
Homeअपराधलालकुआं : चोरी की 05 सोलर बैट्रियाँ को बरामद कर 03 अभियुक्तों...

लालकुआं : चोरी की 05 सोलर बैट्रियाँ को बरामद कर 03 अभियुक्तों को पुलिस टीम ने किया गिरफ्तार

लालकुआं ::- चोरी की 05 सोलर बैट्रियाँ को बरामद कर 03 अभियुक्तों को कोतवाली लालकुआं पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर भेजा जेल।

09 नवंबर को वादी मुकदमा रमेश कुमार पुत्र छाँगुर प्रसाद निवासी विधुत कार्यालय नगर पंचायत लालकुँआ ने कोतवाली लालकुँआ में एक किता तहरीर बावत अज्ञात चोरों द्वारा नगर पंचायत लालकुँआ की 05 सोलर लाईटों की बैट्री चोरी कर ले जाने के सम्बन्ध में तहरीर दी गई थी। तहरीर के आधारा पर कोतवाली लालकुआं में धारा 379 भादवि बनाम अज्ञात पंजीकृत कर, विवेचना उ.नि प्रेमा कोरंगा के सुपुर्द की गयी।

पुलिस द्वारा की गयी कार्यवाही-

पंकज भट्ट वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल द्वारा उक्त चोरी की घटना के शीघ्र अनावरण के लिए प्रभारी निरीक्षक कोतवाली लालकुँआ को निर्देशित किया गया। आदेश के क्रम में अभिनय चौधारी क्षेत्राधिकारी लालकुँआ के पर्यवेक्षण में डीएल वर्मा प्रभारी निरीक्षक कोतवाली लालकुँआ के नेतृत्व में तत्काल व.उ.नि बलवन्त कम्बोज ,म.उ.नि प्रेमा कोरंगा, कानि.सुरेश प्रसाद , कानि. किशोर रौतेला द्वारा क्षेत्र में पतारसी,सुरागरसी, कर घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों का अवलोकन कर व मुखबिर खास की सूचना पर उक्त चोरी की घटना को अंजाम देने वाले अभियुक्त दीपक शर्मा, जितेन्द्र कश्यप, इरफान खान उर्फ सादाब को गुरुवार को स्लाटर हाऊस नगर पंचायत लालकुँआ के पास से गिरफ्तार कर अभियुक्त गणों के कब्जे से अभियोग में चोरी हुई 05 सोलर बैट्रियाँ बरामद कर चोरी की घटना का सफल अनावरण किया गया है।

बरामद चोरी के माल के आधार पर अभियोग में धारा 411 भादवि की बढ़ोतरी की गयी है । गिरफ्तार अभियुक्त गणों के आपराधिक इतिहास के सम्बन्ध में जानकारी की जा रही है।


सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें