Wednesday, February 21, 2024
No menu items!
Homeउत्तराखंडबीजेपी राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम के बयान पर कांग्रेसियों में उबाल,दिया जवाब

बीजेपी राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम के बयान पर कांग्रेसियों में उबाल,दिया जवाब

बीजेपी राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत कुमार गौतम के ‘स्ट्रीट डॉग’ बयान को लेकर सियासत गरमा गई है। इस बयान को लेकर कांग्रेस हमलावर है इसी कड़ी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताते हुए दुष्यंत गौतम का पुतला दहन किया. साथ ही बीजेपी को घेरा। उनका कहना था कि बीजेपी के हर नेता में यही गुण भरे हुए हैं।

अपने बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाले उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश प्रभारी व राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम का विवादित बयान चर्चा में है भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दुष्यंत गौतम ने इंडिया गठबंध के घटक दलों पर निशाना साधते हुए विपक्ष को डॉग्स की तरह बता दिया। यह बात भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने उस वक्त कही जब देहरादून स्थित बीजेपी महानगर कार्यालय में वह सभी पांच लोकसभा सीटों के लोकसभा कार्यालयों का वर्चुअल उद्घाटन कर रहे थे। इस दौरान मंच पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट सहित भाजपा के कई नेता मौजूद थे। वहीं दुष्यंत कुमार कुमार के इस बयान पर अब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने तीखा जवाब दिया है। उन्होंने कहा की मैं किसी दुष्यंत गौतम को नही जानता लेकिन जहां से ये बात आई है वो गांधी के हत्यारे गोडसे के चेले हैं उनसे यही उम्मीद की जा सकती हैं । करण माहरा ने कहा की जो अंग्रेजों के मुखबिर रहे हो वो दूसरी पार्टी पर यही टिप्पणी करते हैं। उन्होंने कहा की गौतम जो भी है उसे ये पता होना चाहिए की कुत्ता वफादार होता है ।

बागेश्वर में कांग्रेस जिलाध्यक्ष भगवत सिंह डसीला के नेतृत्व में भी कार्यकर्ताओं ने उत्तराखंड बीजेपी प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम का पुतला दहन किया। साथ ही दुष्यंत गौतम के बयान की कड़ी निंदा की। भगवत सिंह डसीला ने कहा कि ये बीजेपी का अहंकार है। ऐसे में उनकी जुबान से वही निकलता है,जो उनकी पाठशाला में पढ़ाया और सिखाया जाता है।वो जो कुछ अपनी पाठशाला में सीखते हैं, वही कहते हैं. उनके हर नेता में यही गुण भरे हुए हैं। भगवत सिंह डसीला ने कहा कि नफरत की राजनीति करने वाले प्यार और सम्मान देना सीख भी नहीं सकते हैं। देश को बचाने के लिए कांग्रेस हमेशा आगे आई है और आगे भी आती रहेगी। बीजेपी एक ओर देश को गरीबी में धकेल रही है तो दूसरी ओर से लोकतंत्र को खत्म कर फौज को भी कमजोर कर रही है। देश की इकोनॉमी को लगातार डुबोने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ये लोग महात्मा गांधी के हत्यारे गोडसे को अपना मसीहा मानते हैं, उनसे उम्मीद भी यही की जा सकती है. भगवत डसीला ने आरोप लगाया कि जिनके खून में मुखबिरी की आदत होती है, वही लोग ऐसे शब्दों का चयन करते हैं। इनके बयान बताते हैं कि इनकी सोच और बुद्धि किस तरह से निचले स्तर पर आ गई है। जिलाध्यक्ष डसीला ने कहा कि बीजेपी चंडीगढ़ में चुनी हुई सरकार को गिराने का काम कर रही है। वहां गठबंधन के वोटों को जबरन अमान्य घोषित कर अपने पार्टी के प्रत्याशी को मेयर बना रही है। लोकतंत्र को खत्म कर केवल खुद को राजा घोषित करने पर तुली हुई है। जिसे किसी भी रूप में कांग्रेस बर्दाश्त नहीं करेगी।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें