Thursday, June 13, 2024
No menu items!
Homeउत्तराखंडचुनावी शंखनाद के बाद न्याय के देवता गोल्ज्यू का आशीर्वाद लेने पहुँचे...

चुनावी शंखनाद के बाद न्याय के देवता गोल्ज्यू का आशीर्वाद लेने पहुँचे सीएम धामी

उत्तराखण्ड में विधानसभा चुनाव की तिथि अब नजदीक है जिसको लेकर राजनीति के मैदान में भाजपा विजय पताका फहरा सके अपनी इस कामना को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शुक्रवार को अल्मोड़ा के विश्व प्रसिद्ध चितई स्थित गोल्ज्यू मंदिर पहुंचे और अपनी जीत की कामना की। मन्दिर में पहुँच सीएम पुष्कर सिंह धामी ने विधिवत पूजा अर्चना कर कोरोना संक्रमण से निजात दिलाने व भाजपा पार्टी को भारी बहुमतों के साथ जीत हासिल करवाने की गुहार लगाई।

बता दें कि राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शुक्रवार की सुबह अपने निजी कार्यक्रम के तहत चितई मंदिर पहुंचे जहां पर सीएम धामी ने मंदिर में विधिवत पूजा अर्चना की।

इस दौरान सीएम धामी ने कहा कि गोलू देवता न्याय के देवता है और उनकी भी गोलू देवता पर अटूट आस्था है। यही कारण है कि आज लोकतंत्र के महापर्व पर वह यहां उनका आशीर्वाद लेने आए हैं। कहा की उन्होंने गोल्ज्यू देवता से कोरोना महामारी से निजात दिलाने राज्य की जनता पर कृपा दृष्टि बनाए रखने व विधानसभा चुनाव प्रक्रिया शांतिपूर्वक तरीके से सम्पन्न कराने की प्रार्थना की।

इस दौरान अल्मोड़ा विधानसभा के प्रत्याशी कैलाश शर्मा, द्वाराहाट के अनिल शाही, जिलाध्यक्ष रवि रौतेला, नरेंद्र बिष्ट समेत बीजेपी के दिग्गज नेता मौजूद रहें।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें