Thursday, June 13, 2024
No menu items!
Homeउत्तराखंडदो बसों में 11 यात्री बिना टिकट यात्रा करते पकड़े गए, यातायात...

दो बसों में 11 यात्री बिना टिकट यात्रा करते पकड़े गए, यातायात टीम द्वारा रिपोर्ट तैयार कर सम्बंधित डिपो को भेजने की तैयारी

कोटद्वार डिपो की यातायात टीम ने आगरा जाते समय काशीपुर व हरिद्वार डिपो की दो बसों में 11 यात्री बिना टिकट यात्रा करते पाए गए। यातायात टीम रिपोर्ट तैयार कर संबंधित डिपो को भेजने की बात कर रही है।

जानकारी के मुताबिक काशीपुर डिपो की रोडवेज बस संख्या यूके 04पीए 1099 काशीपुर से आगरा की तरफ जा रही थी। इस दौरान आगरा मार्ग पर सादाबाद में कोटद्वार डिपो की यातायात टीम द्वारा चैंकिग की गई तभी काशीपुर डिपो चेकिंग के दौरान 35 यात्रियों में से 10 यात्री हाथरस से सादाबाद तक बिना टिकट यात्रा कर रहें थे।

कोटद्वार यातायात अधीक्षक (टीएस) नवीन आर्य ने बताया कि काशीपुर डिपो की आगरा जाने वाली बस में 10 यात्री बिना टिकट यात्रा करते पाए गए। बस में 35 यात्री सवार थे। इसके अलावा हरिद्वार क्षेत्र में चेकिंग की। हरिद्वार डिपो की एक बस में 53 यात्रियों में से 1 यात्री हरिद्वार से मुरादाबाद तक बिना टिकट यात्रा करते मिला।

दोनों डिपो की रिपोर्ट तैयार कर भेजी जा रही है। काठगोदाम टीएस नरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि भतरोजखान क्षेत्र में चेकिंग की है। जहां पर रानीखेत, रामनगर, काशीपुर, काठगोदाम, हल्द्वानी आदि डिपो की 25 बसों की जांच की गई है। जिनमें कोई भी यात्री बिना टिकट का यात्रा करते नहीं पाया गया है। वरिष्ठ केंद्र प्रभारी हरेंद्र सिंह नितवाल ने बताया कि परिचालक का मार्ग बंद कर दिया गया है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें