Monday, May 20, 2024
No menu items!
Homeबागेश्वरमहिला ने अपनी 11 माह की दुधमुंही बच्ची को जहर खिलाकर, खुद...

महिला ने अपनी 11 माह की दुधमुंही बच्ची को जहर खिलाकर, खुद भी गटका जहर, मां की हालत गंभीर, बच्ची की मौत

बागेश्वर। बागेश्वर के थाना बैजनाथ से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है यहां एक महिला ने अपनी 11 माह की दुधमुंही बच्ची को जहर खिलाकर खुद भी जहर का सेवन कर लिया। आनन फानन में परिजन दोनों को अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया, वहीं महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा हैं। जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई हैं।
पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक थाना बैजनाथ के कोठूं रामपुर निवासी सूरज नाथ की पत्नी रमा गोस्वामी ने रविवार की दोपहर अपने घरेलू कामकाज निपटाए, इसके बाद उसने अपनी 11 माह की बच्ची प्राची को विषाक्त पदार्थ खिला दिया और खुद भी जहर का सेवन कर लिया। जब वह कमरे में उल्टियां करने लगी तो परिजनों को उसके जहर खाने की जानकारी हुई । जिसके बाद परिजन महिला और उसकी बच्ची को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैजनाथ पहुंचें। जहां चिकित्सकों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया, जबकि महिला का इलाज चल रहा हैं।
वहीं चिकित्सालय की सूचना पर बैजनाथ थानाध्यक्ष कैलाश बिष्ट और अन्य पुलिस अधिकारी पुलिस फोर्स के साथ अस्पताल पहुंचे और बच्ची के शव को कब्जे में ले लिया।

थानाध्यक्ष कैलाश बिष्ट ने बताया कि महिला की हालत अभी स्थिर बनी हुई हैं। जिसका सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैजनाथ में उपचार चल रहा है। बताया की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई हैं।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें