Saturday, May 18, 2024
No menu items!
Homeनैनीतालबेतालघाट– रसोई गैस न मिलने पर ग्रामीणों ने किया हंगामा, पुलिस ने...

बेतालघाट– रसोई गैस न मिलने पर ग्रामीणों ने किया हंगामा, पुलिस ने बमुश्किल मामला करवाया शांत

बेतालघाट: रसोई गैस न मिलने से चमडिया क्षेत्र के ग्रामीणों ने हंगामा खड़ा कर दिया। गैस के वाहन के आगे खड़े होकर नारेबाजी कर रोष व्यक्त किया। साथ ही संबंधित विभाग पर उपेक्षा का आरोप लगाया। खैरना चौकी पुलिस के जवानों ने बमुश्किल समझा बुझा ग्रामीणों को शांत करवाया।

बेतालघाट गैस गोदाम से 161 सिलेंडर लेकर गैस वाहन भवाली अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग पर लोहाली, जोरासी, चमडिया क्षेत्र में पहुंचा। धारी, उल्गौर, लोहाली आदि गांवों के उपभोक्ताओं को गैस वितरित की गई। वापसी में चमडिया क्षेत्र के उपभोक्ताओं को रसोई गैस उपलब्ध नहीं हो सकी। जिसको लेकर ग्रामीणों का सब्र टूट गया।

ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि गांव से सिर पर सिलेंडर लेकर ग्रामीण हाईवे पर पहुंचे पर रसोई गैस उपलब्ध ना हो सकी। आक्रोशित ग्रामीणों ने रसोई गैस लेकर पहुंचे कर्मचारियों को भी खूब खरी-खोटी सुनाई। गैस वाहन के आगे खड़े होकर ग्रामीणों ने जमकर नारेबाजी कर रोष व्यक्त किया। साथ ही संबंधित विभाग पर उपेक्षा का आरोप लगाया। और कहा कि मनमाने ढंग से वितरण का कार्य किया जा रहा है जिससे कई गांव के लोगों को रसोई गैस उपलब्ध नहीं हो पा रही है।
जिसके चलते खैरना चौकी पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही खैरना चौकी पुलिस के राजेंद्र गोस्वामी व हर्षवर्धन मौके पर पहुंचे। बमुश्किल ग्रामीणों को शांत कराया।

साथ ही गैस प्रबंधक से दूरभाष में हुई वार्ता में गैस प्रबंधक पंकज ज्याला ने सोमवार को एक बार फिर वाहन भेजने का आश्वासन दिया तब जाकर ग्रामीण शांत हुए।
इस दौरान हरीश बिष्ट, तेज सिंह, राजेंद्र जलाल, रमेश लाल, लक्ष्मण आर्या, हर्ष जलाल, देवेंद्र बिष्ट, कुंवर राम, राजेंद्र जलाल, दीवान राम आदि मौजूद रहे।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें