Thursday, February 22, 2024
No menu items!
Homeउत्तराखंडउत्तराखण्डः हल्द्वानी पहुंचे मुख्यमंत्री धामी! भाजपाईयों ने किया जोरदार स्वागत, कार्यक्रमों में...

उत्तराखण्डः हल्द्वानी पहुंचे मुख्यमंत्री धामी! भाजपाईयों ने किया जोरदार स्वागत, कार्यक्रमों में की शिरकत

हल्द्वानी। हल्द्वानी में आज गुरूवार को ईजा-बैणी महोत्सव का आगाज हुआ। इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने महोत्सव का शुभारंभ किया। महोत्सव के सफल कार्यक्रम के लिए सीएम धामी ने जिलाधिकारी वंदना सहित प्रशासनिक टीम को बधाई दी। इससे पहले सीएम धामी के हल्द्वानी पहुंचने पर भाजपाईयों ने उनका जोरदार स्वागत किया। दरअसल पहली बार हल्द्वानी शहर में मातृशक्ति की अभिनंदन में शानदार कार्यक्रम का आयोजन हुआ। लंबे समय से इस कार्यक्रम की तैयारी में जुटी जिला प्रशासन की टीम ने जगह-जगह उत्तराखंड की लोक कला और लोक संस्कृति की सुंदर झलक के आयोजन किया जिसे देखकर हर कोई मंत्रमुग्ध रहा।
इसके अलावा उत्तराखंड के प्रसिद्ध उत्पादों के स्टॉल ने कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए। कार्यक्रम में जिले भर से हजारों की संख्या में मातृशक्ति में हिस्सा लिया। एम बी इंटर कॉलेज परिसर पूरा भरा रहा, यहां तक की सड़कों में भी जगह नहीं थी। सर्वप्रथम मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के तिकोनिया चौराहे पर पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया इसके बाद दुर्गा सिटी सेंटर के पास से कलश यात्रा के बीच मुख्यमंत्री धामी कार्यक्रम में पहुंचे सबसे पहले मुख्यमंत्री ने 713 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया इसके बाद उन्होंने 13 जिलों के 26 उत्पादों के लगे स्टालों का निरीक्षण किया तत्पश्चात मातृशक्ति का पुष्प वर्षा के साथ स्वागत किया।
मंच पर पहुंच कर मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए समाज में स्वावलंबी वह आत्मनिर्भर बनकर नई दिशा देने वाली मातृशक्ति का सम्मान किया। इसके पश्चात मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि इस तरह का स्वागत देखकर वह अभिभूत हैं और आज वह इसलिए भी प्रसन्न है क्योंकि दो दिन पहले ही उत्तरकाशी के टनल में फंसे मजदूरों को सकुशल निकाल लिया गया है उत्तराखंड ही नहीं पूरा देश और विश्व इस बात को लेकर चिंतित था की मजदूर भाइयों का क्या होगा। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और सभी रेस्क्यू टीमों की मेहनत की बदौलत और भगवान के आशीर्वाद से आज सभी मजदूर भाई हमारे बीच में स्वस्थ और सकुशल हैं मुझे इस बात की बेहद खुशी है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें