Thursday, April 25, 2024
No menu items!
Homeउत्तराखंडउत्तराखंड: बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों को लेकर कसी कमर!...

उत्तराखंड: बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों को लेकर कसी कमर! कोर कमेटी की बैठक में शामिल हुए बीजेपी के दिग्गज नेता

देहरादून। बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों तेज कर दी हैं। जिसको लेकर लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर उत्तराखंड के सीएम धामी प्रदेश बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक में शामिल हुए। बैठक में राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, सह प्रभारी रेखा बर्मा और प्रदेश पदाधिकारी मौजूद रहे।

दरअसल, बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों को लेकर गंभीर नज़र आ रही है। अब लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बीजेपी संगठन राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष रविवार को दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड में आये, जिसमें वह रविवार को देहरादून स्तिथ बीजेपी प्रदेश कार्यालय में पार्टी की कोर कमेटी के साथ बैठक में शामिल हुए। इस बैठक में राज्य सरकार और संगठन के कार्यों की समीक्षा की गई और लोकसभा चुनाव के लिए विभिन्न कार्यक्रमों में मुहर लगाई।

बीजेपी अभी से 2024 लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस चुकी है और चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसके लिए बीजेपी के तमाम नेताओं ने लगातार उत्तराखंड में बैठकों का दौर शुरू कर दिया है। 2024 लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती है, उत्तराखंड में लोकसभा की 5 सीटें हैं जिन पर अभी भी बीजेपी का कब्जा है। बीजेपी किसी भी हाल में अपनी कोई भी स्वीट गवाना नहीं चाहती है, जिसको लेकर पार्टी के तमाम आला नेताओं ने कवायद शुरू कर दी है।

उत्तराखंड में सूत्रों की अगर मानें तो कुछ सांसदों का टिकट भी कट सकता है। इसको लेकर अभी से पार्टी के तमाम नेता जोड़-तोड़ में लगे हुए हैं। भारतीय जनता पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता लगातार उत्तराखंड का दौरा कर रहे हैं। आने वाले कुछ दिनों में देश के प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के भी दौरे होंगे, जिसको लेकर अभी से तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। भारतीय जनता पार्टी अपने ग्रास रूट पर काम करने वाले कार्यकर्ताओं से जुड़ रही है, ताकि वह कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी की तमाम योजनाओं को जनमानस तक पहुंचा सकें। इसी के लिए जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता बीएल संतोष देहरादून पहुंचे और 2 दिनों तक देहरादून में पार्टी के तमाम आला नेताओं के साथ बैठक कर जायजा लेंगे।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें