Tuesday, July 16, 2024
No menu items!
Homeउत्तराखंडदुखदः मंगलौर विधायक अंसारी का निधन! अस्पताल में उपचार के दौरान ली...

दुखदः मंगलौर विधायक अंसारी का निधन! अस्पताल में उपचार के दौरान ली अंतिम सांस, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

रुड़की। मंगलौर से एक दुखद खबर सामने आई है। यहां बसपा विधायक सरवत करीम अंसारी का दिल्ली के एक अस्पताल में उपचार के दौरान निधन हो गया। उन्होंने आज सोमवार सुबह अंतिम सांस ली। विधायक के निधन की सूचना मिलते ही बसपा कार्यकर्ताओं और कस्बे में शोक की लहर दौड़ गई।

वह मंगलौर से दो बार विधायक रहे। शुक्रवार की देर शाम को विधायक सरवत करीम अंसारी को ऑक्सीजन लेवल डाउन होने पर मंगलौर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया था, लेकिन उनकी तबीयत बिगड़ने पर शुक्रवार की रात को ही उन्हें नोएडा के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। जहां पिछले दो दिनों से उनका ऑक्सीजन लेवल डाउन था। इसलिए चिकित्सकों ने उन्हें वेंटिलेटर पर रखा हुआ था। नोएडा में ही उपचार के दौरान सोमवार सुबह उनका निधन हो गया। सरवत करीम अंसारी मंगलौर विधानसभा से दूसरी बार विधायक बने थे। इससे पहले वह 2012 से 2017 तक भी बसपा के ही टिकट पर मंगलौर विधानसभा का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।
उनके निधन की सूचना पर मंगलौर कस्बे में शोक की लहर दौड़ गई। उधर, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बसपा विधायक के असामयिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत की आत्मा की शांति और शोकाकुल परिजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। सीएम ने विधायक के बेटे से फोन पर बात कर उन्हें ढांढस बंधाया।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें