Tuesday, June 25, 2024
No menu items!
Homeअपराधनैनीताल– उच्च न्यायालय के समीक्षा अधिकारी की कार को टक्कर मारने के...

नैनीताल– उच्च न्यायालय के समीक्षा अधिकारी की कार को टक्कर मारने के मामले में पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

नैनीताल। नगर के मंगोली क्षेत्र के पास पूर्व में उच्च न्यायालय के समीक्षा अधिकारी की कार पर टक्कर मारने के मामले पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार उत्तराखंड उच्च न्यायालय के समीक्षा अधिकारी महक सिंह ने मल्लीताल कोतवली में तहरीर देते हुए कहा कि बीते 11 अप्रैल को वह अपनी कार संख्या 17 पी 8007 ने नैनीताल से कालाढुंगी की तरफ जा रहे थे की तभी मंगोली क्षेत्र के पास तेज रफ्तार गति से सामने से आ रही महिंद्रा एक्सयूवी 500 कार संख्या सीएच 01 बीजे 3008 ने रॉन्ग साइड से आकर उनकी कार पर टक्कर मार दी टक्कर इतनी जोरदार थी कि महक सिंह उनकी पत्नी व परिवार के अन्य सदस्य कार के अंदर ही फस गए। जिसके बाद स्थानीय लोगो द्वारा उन्हें कार से बाहर निकाला गया। इस बीच उनकी कार भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और सदस्यों को भी चोटें आई। इस बीच महक सिंह ने टक्कर मारने वाले कार सवार को रुकने के लिए आवाज दी तो उनमें से एक युवक द्वारा गालियों के साथ लोहे के रॉड व लोहे के पाने से उनके साथ मारपीट भी की गई। जब स्थानीय लोग मौके पर पहुचे तो अज्ञात मौके से फरार हो गए। महक सिंह बताया कि उस दिन उसे अपने घर जाना था। जिसके बाद समीक्षा अधिकारी ने मल्लीताल कोतवाली में अज्ञात कर चालक के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की गई है।

कोतवाल प्रीतम सिंह ने बताया कि समीक्षा अधिकारी महक सिंह की तहरीर के आधार पर बनाम कार रजिस्ट्रेशन नम्बर सीएच 01बीजे 3008 चालक व अन्य अज्ञात व्यक्ति पर एफआईआर नम्बर 14/22 आईपीसी की धारा 279, 323, 504, 506 मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जिसकी विवेचना उपनिरीक्षक धान सिंह पांगती को सुपुर्द कर दी गई है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें