Thursday, November 30, 2023
No menu items!
Homeअपराधकाठगोदाम : करोड़पति बनने के लालच में सट्टोरी रेलवे संविदा कर्मी को...

काठगोदाम : करोड़पति बनने के लालच में सट्टोरी रेलवे संविदा कर्मी को जुआ खेलते हुए किया गिरफ्तार

काठगोदाम /हल्द्वानी ::- करोड़पति बनने के लालच में सट्टोरी रेलवे संविदा कर्मी को काठगोदाम पुलिस टीम ने जुआ खेलते हुए गिरफ्तार कर भेजा जेल।

पंकज भट्ट,वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल के द्वारा जनपद के समस्त थाना प्रभारी चौकी प्रभारियों को निर्देशित किया गया है कि वह अपने-अपने थाना चौकी क्षेर्गत सघन चेकिंग अभियान चलाकर अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम करने तथा जुआरियों सटोरियों के विरुद्ध कार्यवाही, यातायात के नियमों का उल्लंघन करने की विरुद्ध कार्यवाही तथा क्षेत्र में शांति व्यवस्था, कानून व्यवस्था बनाए रखने हेतु उचित दिशा निर्देश दिए गए हैं।
प्रमोद पाठक थानाध्यक्ष काठगोदाम के नेतृत्व में चीता कर्मचारीगणों द्वारा थाना क्षेत्रान्तर्गत में शांति व्यवस्था कानून व्यवस्था एवं यातायात व्यवस्था बनाए रखने तथा अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम करने के लिए चैकिंग के दौरान अभियुक्त आसिफ पुत्र हिप्पी खान निवासी गौला बैराज थाना काठगोदाम को गौला बैराज के पास सट्टे की खाईबाड़ी करते हुये गिरफ्तार किया गया कब्जे से सट्टे में लगाए गए पैसे 2390/- रू व पेन,सट्टे की पर्ची भी बरामद की गई।

थाना काठगोदाम में गिरफ्तार व्यक्ति के विरुद्ध धारा 13 G एक्ट बनाम आसिफ पंजीकृत किया गया।
पकडा गया व्यक्ति वर्तमान में रेलवे में कार्यरत है। गिरफ्तार व्यक्ति पूर्व में भी सट्टे की खाईबाडी करते हुये गिरफ्तार किया गया है ।


सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें