Tuesday, July 16, 2024
No menu items!
Homeउत्तराखंडहल्द्वानी : एसपी सिटी ने रात्रि चौपाल के माध्यम से काठगोदाम क्षेत्र...

हल्द्वानी : एसपी सिटी ने रात्रि चौपाल के माध्यम से काठगोदाम क्षेत्र की जनता के साथ की गई बैठक

हल्द्वानी ::- एसपी सिटी हल्द्वानी ने रात्रि चौपाल के माध्यम से काठगोदाम क्षेत्र की जनता के साथ की गई बैठक, सुनी लोगों की समस्याएं व जाने आम जनमानस के सुझाव।

हरबंस सिंह अपर पुलिस अधीक्षक नगर द्वारा विगत रात्रि नगर निगम इंटर कॉलेज हॉल में रात्रि चौपाल के माध्यम से काठगोदाम क्षेत्र की जनता के साथ रूबरू होकर बैठक आयोजित की गई।

रात्रि चौपाल के माध्यम से काठगोदाम क्षेत्र की जनता की समास्याएं सुनी गई तथा सभी से सुझाव जाने गए। रात्रि चौपाल के दौरान निम्न मुद्दों में चर्चा की गई:-

★सर्वप्रथम सभी उपस्थित स्थानीय लोगों के द्वारा नैनीताल पुलिस की इस नई मुहिम का स्वागत किया गया। सभी की समस्याओं को सुना गया तथा उनका निराकरण किया गया।

★नशे की रोकथाम हेतु गोपनीय सूचना देकर नशे के बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाने हेतु सहयोग की अपील की गई।

★क्षेत्र में जुआरी/सटोरियों/नशेड़ियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जाएगा

एसपी सिटी द्वारा काठगोदाम क्षेत्र की जनता का स्थानीय पुलिस को अहम सूचना देकर अपना सहयोग करने के लिए आभार व्यक्त किया गया।

★क्षेत्र में नशा तस्करों को चिन्हित करने तथा इस प्रकार की गतिविधियों की सूचना तत्काल स्थानीय पुलिस को देने की अपील की गई।

★थानाध्यक्ष काठगोदाम को निर्देशित किया गया कि सांयकालीन और रात्रि में लगातार मोबाइल पार्टियां तथा रात्रि गश्त को सक्रिय करते हुए व्यापक रूप से चेकिंग अभियान चलाएं।

★काठगोदाम क्षेत्र में भी नशा जागरूकता अभियान चलाकर नशा उन्मूलन के भरसक प्रयास किए जाएंगे

★इस प्रकार से चौपाल का आयोजन लगातार किया जाएगा साथ ही विभिन्न माध्यमों से भी जागरूकता अभियान चलाया जाएगा

★क्षेत्र की जनता को बढ़ते साइबर अपराधों की रोकथाम के लिए जागरूक किया गया

★उपस्थित सभी व्यक्तियों को उत्तराखंड पुलिस एप डाउनलोड करने के लिए प्रेरित किया गया।

★क्षेत्र में बाहरी व्यक्तियों के सत्यापन का अभियान जारी रखा जाएगा साथ ही जनता से बाहरी व्यक्तियों/संदिग्ध व्यक्तियों की सूचना तत्काल स्थानीय पुलिस को देने की अपील की गई।



★क्षेत्र में यातायात प्रबंधन के लिए एक प्रभावी यातायात प्लान बनाया जाएगा जिसके तहत सुगम यातायात सुनिश्चित किया जा सके।

★ क्षेत्र में सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस द्वारा क्षेत्र में लगातार वाहन चेकिंग की जाएगी।

★आगामी छठ पूजा पर्व तथा 01-11-22 को शिव मंदिर रामलीला ग्राउंड शीशमहल में आयोजित सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ के वार्षिकोत्सव पर स्थानीय पुलिस को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए उक्त कार्यक्रमों के सकुशल सम्पन्न कराये जाने के लिए स्थानीय जनता से सहयोग की अपील की गई।


रात्रि चौपाल के दौरान प्रमोद पाठक थानाध्यक्ष काठगोदाम, फ़िरोज़ आलम चौकी प्रभारी काठगोदाम क्षेत्र के वार्ड मेम्बर, सीएलजी मेंबर तथा स्थानीय लोग मौजूद रहे।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें