Wednesday, February 28, 2024
No menu items!
Homeअपराधहल्द्वानी : 20.80 ग्राम अवैध स्मैक के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

हल्द्वानी : 20.80 ग्राम अवैध स्मैक के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

हल्द्वानी ::- रात्रि चेकिंग के दौरान थाना बनभूलपुरा पुलिस ने 20.80 ग्राम अवैध स्मैक के साथ स्मैक तस्कर को किया गिरफ्तार।

पंकज भट्ट वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल के आदेशानुसार जनपद स्तर पर अवैध मादक पदार्थों के कारोबार की रोकथाम के विरुद्ध प्रचलित अभियान के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक हल्द्वानी एवं क्षेत्राधिकारी हल्द्वानी के दिशा-निर्देशन में थानाध्यक्ष बनभूलपुरा नीरज भाकुनी के कुशल नेतृत्व में गठित पुलिस टीम द्वारा विगत रात्रि देखरेख शान्ति व्यवस्था/रात्रि गश्त चेकिंग के दौरान लाइन नंबर 18 सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान के सामने वनभूलपुरा से एक स्मैक तस्कर अमीर अहमद उर्फ छोटे, पुत्र फिरोज अहमद उम्र 35 वर्ष को कुल 20.80 ग्राम स्मैक साथ गिरफ्तार किया गया।

पुलिस की कड़ी पूछताछ के दौरान स्मैक तस्कर आमिर अहमद उर्फ छोटे उपरोक्त द्वारा बताया गया कि यह स्मैक सलीम से खरीद कर लाया है जो लाइन नंबर 10 में रहता है। जिस संबंध में सलीम के विरुद्ध भी स्मैक की खरीद-फरोख्त में पुलिस कार्रवाई की जा रही है।

इस दौरान अभियुक्त के विरुद्ध थाना वनभूलपुरा पर धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट पंजीकृत किया गया हैं। अभियुक्त को रविवार को समयानुसार न्यायालय के समक्ष पेश किया किया गया ।

पुलिस टीम में
1-थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी
2- उ.नि वीरेंद्र चंद
3-का. 58 ना.पु भूपेन्द्र जयेष्ठा
4-का. 905 ना.पु अमनदीप सिंह

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें