Tuesday, July 16, 2024
No menu items!
Homeअपराधहवस की आग में दरिंदा बना पिता! 13 साल की नाबालिग बेटी...

हवस की आग में दरिंदा बना पिता! 13 साल की नाबालिग बेटी के साथ पिता एक साल से कर रहा था रेप, थाने पहुंचकर मासूम ने सुनाई आपबीती

उत्तराखंड के सीमांत जिले पिथौरागढ़ में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। 13 साल की बच्ची को किसी और ने नही बल्कि उसके पिता ने ही अपनी हवस का शिकार बनाया है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। मामला गंगोलीहाट थाना क्षेत्र का है। इस मामले में पिथौरागढ़ एसपी लोकेश्वर सिंह ने बताया कि जिले के गंगोलीहाट थाना क्षेत्र में 13 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में पीड़िता ने ही अपने सौतले पिता के खिलाफ तहरीर दी है। तहरीर में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका सौतेला पिता पिछले करीब एक साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि आए दिन उसका पिता उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाता है। इतना नहीं पीड़िता ने जब इस मामले में शिकायत अपनी मां से की और उन्होंने उसका विरोध करना चाहा तो आरोपी ने उसकी मां के साथ भी मारपीट की और दोनों को किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की भी धमकी दी। पिता की इस प्रताड़ना से तंग आकर आखिरकार पीड़िता पुलिस के पास पहुंची और अपनी शिकायत दर्ज कराई। गंगोलीहाट थाना प्रभारी मंगल सिंह नेगी ने बताया कि प्रीता के तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ धारा 354 और 576 सहित पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया। आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें