Thursday, April 25, 2024
No menu items!
Homeउत्तराखंडसीएम धामी ने कोविड को लेकर सुशीला तिवारी अस्पताल का किया निरीक्षण...

सीएम धामी ने कोविड को लेकर सुशीला तिवारी अस्पताल का किया निरीक्षण कहा हर परिस्थिति से निपटने के लिए सरकार के पास पर्याप्त संसाधन व डॉक्टर्स की टीम है

कोरोना के बढ़ते मामले के मद्देनजर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कोविड-19 सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी का निरीक्षण किया इस दौरान सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पत्रकारों से वार्ता कर कहा की देश में कोरोना के नए वैरियंट ओमिक्रोन का खतरा तेजी से बढ़ रहा है, जिसको देखते हुए पूरे राज्य में सावधानियां बरती जा रही है। कोरोना संक्रमण को लेकर सभी अस्पतालों में सभी सुविधाओं से दुरुस्त कर दिया गया है। और स्वास्थ्य विभाग की टीम 24 घंटे अलर्ट के मोड पर है।

सीएम ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से ओमिक्रोन के बढ़ते मामलो को देखते हुए बैठक कर कोविड से उपजी स्थिति का जायजा लिया है, जिसके बाद उनके द्वारा शुक्रवार को हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल और डीआरडीओ के अस्पताल का निरीक्षण किया गया है और यहां की व्यवस्थाओं को लेकर उन्होंने डॉक्टरों से वार्ता की है, सीएम धामी ने कहा कि सरकार और स्वास्थ्य विभाग ओमिक्रोन को लेकर पूरी तरीके से अलर्ट है। हर परिस्थिति का सामना करने के लिए सरकार के पास पर्याप्त संसाधन और डॉक्टरों की टीम है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें