Tuesday, June 25, 2024
No menu items!
Homeअपराधअमरदीप चौधरी हत्याकांड! मृतक की मां ने हरिद्वार पुलिस पर उठाए गंभीर...

अमरदीप चौधरी हत्याकांड! मृतक की मां ने हरिद्वार पुलिस पर उठाए गंभीर सवाल, कहा- छोटे बेटे और उनकी जान को भी खतरा

हरिद्वार में 5 फरवरी 2023 की रात को कनखल थाना क्षेत्र में हुए अमरदीप चौधरी हत्याकांड में अमरदीप की मां ने अब पुलिस की कार्रवाई पर गंभीर सवाल उठाए हैं। मृतक की मां का कहना है कि उनके बेटे की हत्या के बाद अब क्षेत्र के ही 2 लोग उनकी और उनके छोटे बेटे की हत्या करना चाहते हैं। उनके बेटे की हत्या करने के लिए आरोपियों ने मोटी सुपारी ली थी। पूरी सोची समझी साजिश के तहत उनके बेटे को घर बुलाकर मौत के घाट उतार दिया गया था।

बता दें कि इसी माह की 5 फरवरी की रात जगजीतपुर थाना क्षेत्र के फुटबॉल ग्राउंड के पास रहने वाले राजकुमार मलिक के घर पर जहां अमरदीप चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वही उसके छोटे भाई बादल चौधरी पर भी गोली चलाई गई थी। जो उसकी कमर में लगी थी. इस घटना के बाद राजकुमार के दोनों बेटों ने जहां आत्मसमर्पण कर दिया था। वही फरार आरोपी राजकुमार को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। तीनों इस समय जिला कारागार रोशनाबाद में बंद हैं। इस हत्याकांड को लेकर शनिवार दोपहर अमरदीप की मां ब्रसला देवी ने प्रेस क्लब में पत्रकारों से वार्ता की। इस दौरान उन्होंने कहा उनका एक बेटा तो मौत के घाट उतार दिया गया। अब उनको और उनके छोटे बेटे की जान को खतरा है। अभी भी एक और जगह से उन्हें लगातार धमकी आ रही है, लेकिन पुलिस आरोपियों को पकड़ने के बजाय उल्टा कार्रवाई करने से बच रही है।

अमरदीप चौधरी की मां ब्रसला देवी ने कहा आरोपियों की तैयारी उनके बेटे के साथ उन्हें भी मारने की थी. जिसमें अपराधियों ने उनके बेटे को मौत के घाट उतार दिया. अब उन्हें एक जगह से और लगातार धमकी आ रही है। जगदीप के साथ उनका प्लॉट का सौदा है, जिसे लेकर वे लोग लगातार धमकी दे रहे हैं। उन्होंने कहा आरोपी बाप-बेटे लगातार उनके घर पर खा रहे थे। थोड़ा सा सामान भी लाना होता था तो अमरदीप मंगा कर देता था। अमरजीत की मां ने कहा मैं सिर्फ इतना जानना चाहती हूं कि मेरे बेटे को मारने का कारण क्या है? मारने वालों के पीछे कौन हैं? उन्होंने पत्रकारों और पुलिस से उनके बेटे को न्याय दिलाने की मांग की। उन्होंने कहा पुलिस ने जो कार्रवाई की है, वह उससे संतुष्ट नहीं है। पुलिस ने यह कहकर अपनी जांच बंद कर दी है कि आरोपियों ने कबूल लिया है कि उन्होंने ही अमरदीप की हत्या की है, लेकिन पुलिस यदि उन्हें रिमांड पर ले तो वह सब सच उगल देंगे। महिला ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा राजकुमार ने उनके बेटे की हत्या की ₹30,000 की फिरौती ली हुई थी। उन पैसों से हत्याकांड से पहले उसका बेटा हथियार भी लेकर आया था।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें