Thursday, December 7, 2023
No menu items!
HomeUncategorizedअल्मोड़ा : सोमेश्वर पुलिस की जागरुकता पाठशाला से इंटर कॉलेज के विद्यार्थी...

अल्मोड़ा : सोमेश्वर पुलिस की जागरुकता पाठशाला से इंटर कॉलेज के विद्यार्थी हुए लाभान्वित

अल्मोड़ा ::- थानाध्यक्ष सोमेश्वर विजय सिंह नेगी व महिला उप निरीक्षक मोनी टम्टा द्वारा राजकीय इंटर कॉलेज सलौज, सोमेश्वर के छात्र- छात्राओं को यातायात नियमों की पाठशाला लगाकर यातायात नियमों, संकेतों, चिन्हो व कानूनी प्रावधानों के बारे में विस्तृत रूप से जानकारी देकर बालिग होने तक वाहन न चलाने की उचित हिदायत दी गई।

नशे से होने वाले दुष्प्रभावो के बारे में जानकारी देते हुए जीवन में नशे से दूर रहते हुए, विद्यार्थी जीवन में शिक्षा ग्रहण में रुचि लेकर अपना भविष्य उज्जवल बनाने के लिए प्रेरित किया गया साथ ही सभी को बताया गया कि यदि आपके आसपास कोई किसी प्रकार का नशा बेचता है तो उसकी सूचना पुलिस को दें।

उत्तराखंड पुलिस एप, 🆘 बटन व महिला सुरक्षा कवच गौरा शक्ति के बारे में जानकारी देकर इंस्टॉल/ रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया को समझाया गया और अपने अभिभावकों व आसपास के लोगों को इस संबंध में जागरूक कर गौरा शक्ति में अपनी माताओं-बहनों का रजिस्ट्रेशन कराने के लिए प्रेरित किया गया।

साइबर अपराध के संबंध में विस्तृत रूप से जानकारी देकर टोल फ्री नंबर 1930 व उत्तराखंड पुलिस के सभी हेल्पलाइन नंबरों के बारे में जानकारी देकर जागरूक किया गया।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें