Thursday, December 7, 2023
No menu items!
Homeनैनीतालनैनीताल : गांधी जन्यती धूमधाम से मनाने को लेकर डीएम ने ...

नैनीताल : गांधी जन्यती धूमधाम से मनाने को लेकर डीएम ने अधिकारियों के साथ की बैठक आयोजित

नैनीताल ::- जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल की अध्यक्षता मे जिला कार्यालय सभागार नैनीताल मे 02 अक्टूबर को गांधी जयन्ती जनपद मुख्यालय एवं विकासखंडो मे धूमधाम से मनाए जाने की तैयारियों को लेकर विभागीय अधिकारियो के साथ बैठक आयोजित हुई।

बैठक मे 2 अक्टूबर के अवसर पर प्रातः 8:00 बजे समस्त सरकारी एवं अर्द्ध सरकारी कार्यालयों एवं शिक्षण संस्थानों में झंडारोहण किया जाएगा इसके उपरांत राष्ट्रपति महात्मा गांधी एवं लाल बहादुर शास्त्री के चित्र का अनावरण एवं माल्यार्पण किया जाएगा।

जिलाधिकारी ने गांधी जयंती के अवसर पर समस्त सरकारी एवं अर्द्ध सरकारी कार्यालय, विद्यालयों नगर निकायों एव तहसीलों में सफाई स्वच्छता अभियान के साथ ही डेंगू की रोकथाम के लिए विशेष अभियान चलाने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। उन्होंने शिक्षा विभाग को निर्देश दिए है कि नगरपालिका एवं स्वास्थ्य विभाग के साथ समन्वय बनाते हुए स्कूली छात्र-छात्राओं के माध्यम से रैली का आयोजन करते हुए डेंगू के प्रति बचाव एवं सुरक्षा के संबंध में आमजन को जागरूक करने के निर्देश दिए। उन्होंने संबंधित शिक्षा अधिकारी को यह भी निर्देश दिए है कि प्रतिदिन स्कूल में होनी वाली प्रार्थना स्थलों पर भी स्वच्छता एवं डेंगू के प्रति संबंधित विभाग से समन्वय बनाते हुए छात्र छात्राओं को जागरूक करना सुनिश्चित करें।

इस अवसर पर उप जिलाधिकारी राहुल शाह, रेखा कोहली, सहायक नगर आयुक्त चंद्रकांत भट्ट, पुलिस क्षेत्राधिकारी तपेश कुमार, व्यापार मंडल अध्यक्ष मारुति शाह , ईओ नगर पालिका अशोक वर्मा , चंदन सिंह अधिकारी के साथ ही संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -

ताजा खबरें